साइकिल चलेगी, उड़ान भरेगी.. थमेगी नहीं..परिणाम परिणाम है तकदीर नहीं: सपा

0
298

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। शुरुआती रुझानों में भाजपा ने जबरदस्त तरीके से बहुमत हासिल कर ली है। समाजवादी पार्टी पिछड़ती नजर आ रही है। हालांकि समाजवादी पार्टी की ओर से लगातार सरकार बनाने के दावे किए जा रहे थे। इन सबके बीच अखिलेश यादव की पहली फोटो के सामने आ गई है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने एक फोटो ट्वीट किया है। इस फोटो में अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के युवा नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। ट्वीट के साथ घनश्याम तिवारी ने जो बातें लिखी हैं वह कहीं ना कहीं सपा की निराशा को दर्शाती है। घनश्याम तिवारी के ट्वीट से ऐसा लगता है कि समाजवादी पार्टी ने हार मान लिया है।

इसे भी पढ़ेंः  माउंट लिटेरा ज़ी स्कूल ने धूमधाम से मनाया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

अपने ट्वीट में समाजवादी पार्टी के नेता घनश्याम तिवारी ने लिखा कि हिम्मत भी है साहस भी सकंल्प भी ..साइकिल चलेगी, उड़ान भरेगी.. थमेगी नहीं..परिणाम परिणाम है तकदीर नहीं…अखिलेश के नेतृत्व में ..बिना थके बिना रुके..बनाते रहेंगे देश की तस्वीर नई! आपको बता दें कि कल से अखिलेश यादव लगातार आगे चल रहे हैं। भाजपा ने अब तक 250 से ज्यादा सीटों पर अपनी बढ़त बना ली है जबकि समाजवादी पार्टी 120 सीटों के आसपास आगे चल रही है।

इसे भी पढ़ेंः दुर्गा मंदिर के ‘दो शेरों’ ने एटा पुलिस को रास्ता बताकर भटकी मासूम बालिका को परिजनों से मिलाया

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा की करहल सीट से मजबूत बढ़त बनाए हुए हैं। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक शुरुआती चरणों में करहल सीट से अखिलेश अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एसपी सिंह बघेल से 12000 वोट से अधिक से आगे चल रहे हैं। अखिलेश पहली बार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। राज्य की अयोध्या सीट से भाजपा उम्मीदवार बढ़त बनाए हुए हैं। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक शुरुआती रुझानों में भाजपा प्रत्याशी वेद प्रकाश अपने निकटतम प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी के तेज नारायण से करीब 2000 वोट से आगे चल रहे हैं। वहीं मथुरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के श्रीकांत शर्मा अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी प्रदीप माथुर से 3948 मतों से आगे चल रहे हैं।

About Post Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here