एटा: महिला का सिर कटा नग्न शव मिलने से सनसनी

1
428
बम्बा में तैरता शव (गोले में)।

एटा। जनपद में अज्ञात लाशों का सिलसिला नहीं थम रहा है। पुलिस के लिए अज्ञात लाशें सिरदर्द बन चुकी हुई हैं। तो वहीं अगर ये कहा जाए कि लोग दूसरों जनपदों और प्रदेशों से हत्या करके किसी दूर जनपद में लाशों को फेंककर चले जाते हैं जिससे कि हत्यारोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए मुश्किल हो चुका है। हालांकि एटा (Etah) पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ हर स्थान पर चौकन्नी रहती है जिसके बाद भी बदमाश अज्ञात लाशों को फेंककर पुलिस की आंख में धूल झोंककर भाग जाते हैं।

इसे भी पढ़ेंः मकान मालिक संग शारीरिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया इंकार तो पति हुआ तीन तलाक देकर फरार

ग्रामीणों का कहना है कि आवागढ़ थाना क्षेत्र का बाबरपुर ग्राम के नजदीक लालपुर नहर के बंबा के पास का क्षेत्र क्षेत्र लाशों का हब बनता जा रहा है। अपराधी सर्दियों में अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात लाशों को बंबा में निर्मम हत्या करके चले जाते हैं। इसी सिलसिले में आज फिर बाबरपुर लालपुर बंबा में एक अज्ञात महिला का सिर कटा शव नग्न अवस्था में मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जांच पड़ताल करती मौके पर पहुंची पुलिस।

इसे भी पढ़ेंः शर्मनाकः सगे भाई ने किया 11 साल की बहन से रेप, गिरफ्तार

बताते चलें कि इससे पूर्व भी इसी बंबा में लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर एक और महिला का शव मिला था जिसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस (Police) अपनी गहन छानबीन में तत्परता से लगी हुई है लेकिन अभी सफलता नहीं मिल पा रही। पुलिस का कहना है कि दोनों ही मामलों में पुलिस जल्दी नतीजे पर पहुंचेगी और दोनों का पर्दाफाश करेगी। इस वक्त जो बंबा में लाश मिली उस महिला की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है। प्रधान ने बताया कि रात के समय कोई अपराधी इस लाश को बंबा में डाल गया।

इसे भी पढ़ेंः एटा: होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यापारी का शव

आज सुबह सात बजे जब ग्रामवासी निकले तो उन्होंने इस महिला की लाश बम्बा में पड़ी बताई। जिसकी सूचना तत्काल इलाका पुलिस को दे दी गई पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह भी मौका ए वारदात पर तत्काल पहुंच गए।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली के द्वारका में 17 वर्षीय लड़के ने बलात्कार कर महिला के गुप्तांगों में आग लगाकर की हत्या

वहीं ग्रामवासियों का भी हुजूम लग गया। काफी ग्रामीणों ने लाश की पहचान करनी चाही लेकिन कोई पहचान नहीं हो सकी। क्षेत्रीय लोगों में इस प्रकार के कृत्यों से भारी रोष व्याप्त है तथा आक्रोश भी बहुत है।

इसे भी पढ़ेंः- एटाः सगा नाती ही निकला बाबा का हत्यारा, पड़ोसी युवक के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम

थाना अवागढ़ एसओ ने ग्राम बाबरपुर लालपुर नहर बंबा का पूरा मुआयना किया तत्पश्चात् लाश (Dead Body) को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम से और भी जानकारियां सामने आ सकती हैं। महिला के विषय में क्षेत्र के लोगों से भी कहा गया है कि आप लोग इस महिला का पता लगाने में पुलिस की भी मदद करें।

इसे भी पढ़ेंः केरल हाईकोर्ट ने कहा- प्यार करने का मतलब ये नहीं कि शारीरिक संबंध बनाने का लाइसेंस मिल गया

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here