ग्रेटर नोएडा: बच्चियों का अपहरण कर बेचने वाले गिरोह का पदार्फाश, तीन महिला व तीन पुरुष गिरफ्तार

0
75

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बच्चियों का अपहरण कर बेचने वाले एक गिरोह का पदार्फाश किया है। यह गिरोह बच्चियों को बहला-फुसला कर ले जाया करते और उनकी उम्र से बड़े व्यक्तियों को पैसों में बेचा करते थे। पुलिस ने इस गिरोह के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ेंः बाघ ने ली 12 साल की बच्ची की जान, इलाके में दहशत का माहौल

पुलिस विभाग के मुताबिक, थाना बादलपुर पुलिस ने नाबालिक लड़कियों को बहला फुसलाकर ले जाकर शादी कराने के नाम पर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है, इसमें कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया इनमें तीन महिला भी शामिल हैं। साथ ही पुलिस उस 12 वर्षीय बच्ची को भी बरामद कर लिया है, जिसका बीते दिनों अपहरण हुआ था।

इसे भी पढ़ेंः DIG से मिलकर लौट रहे एटा के व्यापारी को अलीगढ़ में गोलियों से भूना, मौत, सरकारी गनर और ड्राइवर पर शक, जानें पूरा मामला

दरअसल, डीसीपी महिला एवं बाल सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया थाना बादलपुर ने एक सफल ऑपरेशन किया गया, जिसमें एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ जो बच्चियों को ले जाकर बेचा करते थे। 26 दिसंबर को बादलपुर क्षेत्र में एक महिला ने शिकायत दी कि उसकी 12 वर्षीय बेटी घर के बाहर से गायब हो गई है।

इसे भी पढ़ेंः एटा: महिला का सिर कटा नग्न शव मिलने से सनसनी

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की तो पता लगा कि एक गिरोह है, जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं और महिला ही घर के बाहर से बच्चियों का अपहरण कर रही है। 12 वर्षीय बच्ची को भी हरियाणा के एक व्यक्ति को 70 हजार में बेच दिया था। पुलिस फिलहाल इस मामले में अन्य 5 व्यक्तियों को भी तलाश रही है, जो इस गिरोह के साथ शामिल हैं, वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here