दिल्ली में लावारिस बैग में मिला आईईडी, इलाके में दहशत

0
374

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस से ठीक एक पखवाड़े पहले राष्ट्रीय राजधानी के पूर्वी हिस्से में शुक्रवार सुबह एक लावारिस बैग में एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) छिपा हुआ मिला, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “एक संदिग्ध बैग से एक आईईडी बरामद किया गया और एक नियंत्रित विस्फोट किया गया। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शहर के गाजीपुर फूल बाजार में एक लावारिस बैग पड़े होने के बारे में सुबह करीब 10.20 बजे एक कॉल आई, जिसके बाद दमकल की एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया।

इसे भी पढ़ें: सुल्ली डील्स ऐपः मुख्य आरोपी को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुस्लिम महिलाओं की फोटो अपलोड कर किया था “नीलामी“ के लिए सूचीबद्ध

अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के बम निरोधक दस्ते और दिल्ली पुलिस की आतंकवाद रोधी इकाई विशेष प्रकोष्ठ के दल भी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने लोगों की सुरक्षा के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। बाद में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के बम निरोधक दस्ते ने बरामद आईईडी का नियंत्रित विस्फोट किया। क्षेत्र और उसके आसपास भारी पुलिस बल देखा जा सकता है। इस बीच स्पेशल सेल ने एक्सप्लोसिव एक्ट के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। सूत्रों ने बताया कि आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस पहले से ही अलर्ट पर थी।

About Post Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here