’चाचा जान’ और ’अब्बा जान’ के अनुयायियों अगर राज्य में भावनाओं को भड़काकर माहौल खराब किया तो सख्ती से निपटेंगेः CM योगी

0
196

कानपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को समाजवादी पार्टी का ‘एजेंट’ करार दिया। उन्होंने ओवैसी पर राज्य में दंगे भड़काने का भी आरोप लगाया, इतना ही नहीं योगी ने एआईएमआईएम नेता को परेशानी पैदा करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

इसे भी पढ़ेंः कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद CAA की वापसी की मांग उठी, मुनव्वर राणा ने बताया दुश्मनी वाला कानून

कानपुर में जिला मुख्यालय कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर ‘बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए, योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले राज्य में हर तीसरे या चौथे दिन दंगे होते थे, लेकिन अब उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हो चुका है। इस अवसर पर मैं ‘चाचा जान’ (ओवैसी) और ‘अब्बा जान’ (मुलायम) के अनुयायियों को ध्यान से सुनने के लिए कहूंगा – अगर आप राज्य में भावनाओं को भड़काकर माहौल खराब करते हैं, तो सरकार इससे सख्ती से निपटेगी।

इसे भी पढ़ेंः एटा: होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यापारी का शव

उन्होंने कहा कि ओवैसी समाजवादी पार्टी (सपा) का एजेंट बनकर लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें यह ध्यान रखना चाहिए कि अब सरकार दंगों का समर्थन नहीं कर रही है, बल्कि सरकार अब माफियाओं पर बुलडोजर चलाती है।

इसे भी पढ़ेंः मंगेतर को शादी से पहले ’अश्लील मैसेज’ भेजना अपराध नहींः मुम्बई कोर्ट

इससे पहले, असदुद्दीन ओवैसी ने मांग की थी कि केंद्र की मोदी सरकार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) कानून को उसी तरह वापस लेना चाहिए जैसे उन्होंने कृषि कानूनों को वापस लिया था। उन्होंने कहा कि अगर सरकार एनपीआर और सीएए कानून लाती है, तो हम एक और नया ‘शाहीन बाग’ बनाएंगे।

इसे भी पढ़ेंः- मुंबई से यूपी आई भाभी का देवर ने नहाते समय बनाया वीडियो, सम्बन्ध बनाने को करता था ब्लैकमेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here