भाजपा में शामिल हुईं मुलायम सिंह की बहू ने कहा- मेरे लिए राष्ट्र प्राथमिकता है

0
264

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान से महज तीन हफ्ते पहले मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। पार्टी मुख्यालय में उत्तर प्रदेश राज्य इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी की उपस्थिति में अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हुईं। अपर्णा का पार्टी में स्वागत करते हुए सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की बहू बीजेपी में शामिल हो रही हैं और वह पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगी।

इसे भी पढ़ें: ‘अगर कानून व्यवस्था हमारे जवानों के हाथ में आ जाए तो हिंदुओं को हिंदुस्तान में रहने नहीं देंगे’ बयान वाले मौलाना के कांग्रेस समर्थन को संबित पात्रा ने बताया धिक्कार

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा, “मुलायम सिंह यादव की बहू होने के बावजूद उन्होंने हमेशा बीजेपी के काम के पक्ष में बात की।” मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “अखिलेश मुख्यमंत्री और सांसद के रूप में भी परिवार चलाने में सफल नहीं रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मेरे नाम की घोषणा भाजपा की पहली सूची में की गई। अखिलेश जिन्होंने हमेशा भाजपा सरकार के काम का श्रेय लेने की कोशिश की उनमें उत्तर प्रदेश में कहीं से भी विधानसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है।”

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता नाना पटोले के बिगड़े बोल, कहा- मैं ‘मोदी को पीट सकता हूं और उन्हें गाली दे सकता हूं’

अपर्णा ने भाजपा में शामिल होने का मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया। अपर्णा ने कहा, “मैं हमेशा प्रधानमंत्री से प्रभावित रही हूं और स्वच्छ भारत मिशन या महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए किए गए कार्यों के बारे में बात की है। मेरे लिए राष्ट्र प्राथमिकता है और अब राष्ट्र निर्माण के पथ पर एक नई यात्रा शुरू हुई है।” पता चला है कि वह लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से टिकट मांग रही हैं, हालांकि भाजपा नेतृत्व ने स्पष्ट किया है कि शामिल होने के लिए कोई पूर्व शर्त नहीं है। मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा ने लखनऊ कैंट से बीजेपी रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ 2017 का चुनाव लड़ा था और असफल रही थी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव सात चरणों में फरवरी-मार्च में 10 फरवरी से शुरू होंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here