‘अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन’ से डेब्यू करने के लिए तैयार श्रद्धा त्रिपाठी

0
135

मुंबई। श्रद्धा त्रिपाठी टीवी शो ‘अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन’ से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस नए शो में सीजेन खान और राजश्री ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। इस शो को लेकर श्रद्धा कहती हैं, “जब मुझे पहली बार बरखा की भूमिका की पेशकश की गई थी, तब मैं क्लाउड 9 पर थी क्योंकि मैंने हमेशा एक कलाकार बनने का सपना देखा है। अपनापन मेरा पहला टीवी शो है, मैं धन्य हूं कि मैं सोनी टीवी जैसे द पावरहाउस के साथ अपनी शुरूआत कर रही हूं। इसमें सबसे खास बात ये है कि मैं टीवी जगत के ऐसे महान सितारों, राजश्री ठाकुर और सेजैन खान के साथ काम करने जा रही हूं जिनका काम देखकर मैं बड़ी हुई हूं।”

इसे भी पढ़ें: गुमनाम नायकों और दलितों की कहानियों को सामने लाने के लिए सिनेमा सबसे शक्तिशाली माध्यम: एमिली शाह

आपको बता दे यह शो ‘अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन’ एक अलग रह रहे जोड़े पल्लवी और निखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो सिंगल पेरेंट्स भी हैं। आगे श्रद्धा कहती हैं, “मैं उन चीजों के बारे में रोमांचित हूं जो मैं उनसे सीख पाऊंगी, इस इंडस्ट्री में नई होने के नाते। मैं थिएटर, भरतनाट्यम जैसे नृत्य रूपों और कला के अन्य समकालीन रूपों से अच्छी तरह से वाकिफ हूं, इसलिए मैं निश्चित रूप से अपनी बात रखूंगी मेरे चरित्र में भी कौशल है। मेरा चरित्र बरखा एक विचारवान लड़की है, बहुत कुछ मेरी तरह।”

इसे भी पढ़ें: ’जुग जुग जियो’ में डांस नंबर करती नजर आएंगी एल्नाज नोरौजी

अभिनेत्री ने अपने चरित्र के बारे में बताते हुए कहा, “वह एक किशोरी है, जो अपनी मां के सुरक्षात्मक आश्रय से दूर आजादी की लालसा रखती है। कई बार वह अपनी मां पल्लवी के साथ लड़ाई झगड़े भी करती है।” “बरखा जानती है कि पल्लवी को उसके साथ कैसे सहमत किया जाए और उसकी मांगों को स्वीकार किया जाए। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरे प्रदर्शन का आनंद मिलेगा क्योंकि मैं निश्चित रूप से शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं!” शो ‘अपनापन.. बदलते रिश्तों का बंधन’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

इसे भी पढ़ें: कंगना के समर्थन में उतरे तहसीन पूनावाला, ऋचा को भी दिया जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here